Privacy policy

News4blog के लिए गोपनीयता नीति

News4blog पर, https://www.news4blog.com से सुलभ, हमारी मुख्य प्राथमिकताओं में से एक हमारे आगंतुकों की गोपनीयता है। इस गोपनीयता नीति दस्तावेज़ में ऐसे प्रकार की जानकारी होती है जो न्यूज़ 4ब्लॉग द्वारा एकत्र और रिकॉर्ड की जाती हैं और हम इसका उपयोग कैसे करते हैं।

अगर आपके पास अतिरिक्त प्रश्न हैं या हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो abhishekbhandari490@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करने में संकोच नहीं करें

फाइल्स लॉग करें # लॉग फाइलें

News4blog लॉग फ़ाइलों का उपयोग करने की एक मानक प्रक्रिया का पालन करता है। जब वे वेबसाइटों पर जाते हैं तो ये फ़ाइलें विज़िटर लॉग करती हैं। सभी होस्टिंग कंपनियां यह और होस्टिंग सेवाओं के विश्लेषण का एक हिस्सा करती हैं। लॉग फ़ाइलों द्वारा एकत्र की गई जानकारी में इंटरनेट प्रोटोकॉल (आईपी) पते, ब्राउज़र प्रकार, इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी), दिनांक और समय टिकट, संदर्भ / निकास पृष्ठ, और संभवतः क्लिक की संख्या शामिल है। ये किसी भी जानकारी से जुड़े नहीं हैं जो व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य है। जानकारी का उद्देश्य प्रवृत्तियों का विश्लेषण करने, साइट को प्रशासित करने, वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं के आंदोलन को ट्रैक करने और जनसांख्यिकीय जानकारी एकत्र करने के लिए है।

कुकीज़ और वेब बीकन

किसी अन्य वेबसाइट की तरह, न्यूज़ 4ब्लॉग 'कुकीज़' का उपयोग करता है। इन कुकीज़ का उपयोग आगंतुकों की वरीयताओं, और उस वेबसाइट पर मौजूद पृष्ठों को संग्रहीत करने के लिए किया जाता है, जिस पर विज़िटर का उपयोग या दौरा किया जाता है। जानकारी का उपयोग आगंतुकों के ब्राउज़र प्रकार और / या अन्य जानकारी के आधार पर हमारी वेब पेज सामग्री को अनुकूलित करके उपयोगकर्ताओं के अनुभव को अनुकूलित करने के लिए किया जाता है।

Google doubleclick and dart cookie

Google हमारी साइट पर किसी तृतीय-पक्ष विक्रेता में से एक है। यह www.website.com और इंटरनेट पर अन्य साइटों पर जाने के आधार पर हमारी साइट आगंतुकों को विज्ञापन देने के लिए, डार्ट कुकीज़ के रूप में जाना जाता है, कुकीज़ का भी उपयोग करता है। हालांकि, आगंतुक निम्नलिखित यूआरएल पर Google विज्ञापन और सामग्री नेटवर्क गोपनीयता नीति पर जाकर डार्ट कुकीज़ के उपयोग को अस्वीकार करना चुन सकते हैं - https://policies.google.com/technologies/ads

हमारे विज्ञापन भागीदार

हमारी साइट पर कुछ विज्ञापनदाता कुकीज़ और वेब बीकन का उपयोग कर सकते हैं। हमारे विज्ञापन भागीदारों को नीचे सूचीबद्ध हैं। हमारे प्रत्येक विज्ञापन भागीदारों की उपयोगकर्ता नीति पर उनकी नीतियों के लिए अपनी गोपनीयता नीति है। आसान पहुंच के लिए, हम नीचे उनकी गोपनीयता नीतियों के लिए अतिसंवेदनशील हैं।

गूगल

https://policies.google.com/technologies/ads

गोपनीयता नीतियाँ

News4blog के प्रत्येक विज्ञापन भागीदारों के लिए गोपनीयता नीति खोजने के लिए आप इस सूची से परामर्श ले सकते हैं।

थर्ड-पार्टी विज्ञापन सर्वर या विज्ञापन नेटवर्क कुकीज, जावास्क्रिप्ट या वेब बीकन जैसी तकनीकों का उपयोग करते हैं जिनका उपयोग उनके संबंधित विज्ञापनों और लिंक में किया जाता है जो न्यूज़ 4ब्लॉग पर दिखाई देते हैं, जो सीधे उपयोगकर्ताओं के ब्राउज़र पर भेजे जाते हैं। जब यह होता है, तब वे अपने आप आपका आईपी पता प्राप्त कर लेते हैं। इन तकनीकों का उपयोग उनके विज्ञापन अभियानों की प्रभावशीलता को मापने के लिए किया जाता है और / या आपके द्वारा देखी जाने वाली वेबसाइटों पर दिखाई देने वाली विज्ञापन सामग्री को वैयक्तिकृत करने के लिए किया जाता है।

ध्यान दें कि News4blog के पास इन कुकीज़ पर कोई पहुंच या नियंत्रण नहीं है जिसका उपयोग तृतीय-पक्ष विज्ञापनदाताओं द्वारा किया जाता है।

तीसरी पेरी गोपनीयता नीतियां

News4blog की गोपनीयता नीति अन्य विज्ञापनदाताओं या वेबसाइटों पर लागू नहीं होती है। इस प्रकार, हम आपको अधिक विस्तृत जानकारी के लिए इन तृतीय-पक्ष विज्ञापन सर्वर की संबंधित गोपनीयता नीतियों से परामर्श करने की सलाह दे रहे हैं। इसमें कुछ अभ्यासों को ऑप्ट-आउट करने के तरीके के बारे में उनके अभ्यास और निर्देश शामिल हो सकते हैं। आपको इन गोपनीयता नीतियों और उनके लिंक की पूरी सूची यहां मिल सकती है: गोपनीयता नीति लिंक।

आप अपने व्यक्तिगत ब्राउज़र विकल्पों के माध्यम से कुकीज़ को अक्षम करना चुन सकते हैं। विशिष्ट वेब ब्राउज़र के साथ कुकी प्रबंधन के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी जानने के लिए, यह ब्राउज़र की संबंधित वेबसाइटों पर पाया जा सकता है। कुकीज़ क्या हैं?

बच्चों की जानकारी

हमारी प्राथमिकता का एक और हिस्सा इंटरनेट का उपयोग करते समय बच्चों के लिए सुरक्षा जोड़ रहा है। हम माता-पिता और अभिभावकों को उनकी ऑनलाइन गतिविधि का निरीक्षण, भाग लेने, और / या निगरानी और मार्गदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

News4blog जानबूझकर 13 वर्ष से कम उम्र के बच्चों से व्यक्तिगत पहचान योग्य जानकारी एकत्र नहीं करता है। अगर आपको लगता है कि आपके बच्चे ने हमारी वेबसाइट पर इस प्रकार की जानकारी प्रदान की है, तो हम आपको तुरंत हमसे संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और हम तुरंत हटाने के लिए अपने सर्वोत्तम प्रयास करेंगे हमारे रिकॉर्ड से ऐसी जानकारी।

केवल ऑनलाइन गोपनीयता नीति

यह गोपनीयता नीति (जीडीपीआर गोपनीयता नीति जेनरेटर के साथ बनाई गई) केवल हमारी ऑनलाइन गतिविधियों पर लागू होती है और यह समाचार 4blog में साझा की गई जानकारी और / या एकत्रित जानकारी के संबंध में हमारी वेबसाइट पर आगंतुकों के लिए मान्य है। यह नीति ऑफ़लाइन एकत्र की गई किसी भी जानकारी या इस वेबसाइट के अलावा अन्य चैनलों के माध्यम से लागू नहीं है।

सहमति

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप हमारी गोपनीयता नीति से सहमत हैं और इसके नियम और शर्तों से सहमत हैं।

0 Comments:

★★★Agar aapko post sa related kuch samasya aa rahi ha to nicha comment kar dakta ha★★★★